Monday, April 26, 2010






आंटी ने मुझे रोका और बोली- बेटा मुझे भी कुछ करने दे और फिर मेरा लौडा पकड़ कर ज़ोर ज़ोर से हिलाने लगी और फिर अपने मुँह में ले कर लोलीपोप की तरह चूसने लगी. मुझे इतना मज़ा आज तक नहीं आया था जितना कि अब आ रहा था और आने वाला था.

जब आंटी लौडा चूस कर थक गई तो उन्होंने मेरा लौडा पकड़ के अपनी चूत में डाला और कहा- बेटा मुझे स्वर्ग का मज़ा दिला दे !

मैंने ज़ोर से एक धक्का मारा और मेरा आधा लंड उनकी चूत मैं चला गया.

आंटी बोली- बेटा और अन्दर डालो. मैंने फिर एक धक्का मारा और इस बार मेरा पूरा लंड आंटी की चूत में समां गया.

मैंने २०-२५ ज़ोर ज़ोर से धक्के मारे तो आंटी बोली- बेटा अब मुझे कुतिया बना के चोद !

मैंने आंटी को कुतिया की पोसिशन मैं खड़ा किया और इस बार एक ही धक्के में मेरा पूरा लंड उनकी चूत में समां गया. आंटी ज़ोर-२ से आह अह अह...... ओह ओह ओह ओह चिल्लाने लगी. मैंने २०-२५ धक्को के बाद कहा- आंटी मैं झड़ने वाला हूँ !

आंटी बोली- बेटा मैं भी झड़ने वाली हूँ ! और हम दोनों एक साथ झड़ गए. उस दिन हमने करीब ४-५ बार सेक्स किया और फिर मैं अपने घर चला गया. उस दिन के बाद हमें जब भी मौका मिलता हम दोनों सेक्स करते

No comments:

Post a Comment